City Post Live
NEWS 24x7

इंडिया गठबंधन और लालू फैमिली पर बरसे नीतीश कुमार.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : RJD का साथ छोड़कर भाजपा संग सरकार बनाने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्षी एकता पर हमला बोला है. नीतीश कुमार ने कहा कि वह शुरू से ही विपक्षी गठबंधन के नाम ‘इंडिया’ के खिलाफ थे, मगर उनकी बात नहीं मानी गई. नीतीश कुमार ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्होंने दूसरा नाम बोला था मगर इन लोगों ने इंडिया अलांयस नाम रख लिया. अब हालत तो देख ही रहे आप कि क्या हो रहा इंडिया गठबंधन का. इतना ही नहीं, उन्होंने स्पष्ट किया कि वह अब पुराने साथी (भाजपा) के साथ आ गए हैं और अब हमेशा उनके साथ ही रहेंगे.

विपक्ष गठबंधन के नाम ‘इंडिया’ को लेकर नीतीश कुमार ने कहा, ‘हम नाम भी कह रहे थे कि कुछ दूसरा हो. अब अपना कर दिया था.  हम त बोल दिए थे कि इ नाम ठीक नहीं है. तब तक कर दिया तो हम कहे कि ठीक है. बाद में हालत देख न लिए. हम तो कितना कोशिश कर रहे थे. एक काम करबे नहीं किया. एक काम नहीं कर रहा था. आज तक तय किया है कि कौन पार्टी कितना लड़ेगी. हम तो छोड़ दिए कि छोड़ो भाई. छोड़कर हम आ गए. जिनके साथ पहले से थे, उनके साथ आ गए. अब सब दिन इधरे रहेंगे. हम खाली बिहार के विकास के काम में लगे रहेंगे, सबके हित में.’

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राहुल गांधी के उस बयान पर भी निशाना साधा, जिसमें उन्होंने कहा था कि जातिगत जनगणना उनके कहने पर नीतीश कुमार ने कराई थी. नीतीश कुमार ने कहा कि यह बिल्कुल गलत बात है कि वह क्रेडिट ले रहे हैं. हमने जातिगत गणना कराया.

भाजपा संग सरकार बनाने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि 2005 से पहले बिहार की हालत क्या थी, कोई निकलता नहीं था, घरों से सड़कों की हालत क्या थी, कहीं कोई पुल पुलिया नहीं बनता था. वहीं नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना कहा कि अभी वह बच्चा हैं, हम ही आए थे… उनको क्या पता है. कोई बच्चा कुछ भी बोल देता है उससे क्या होगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.