City Post Live
NEWS 24x7

ललन सिंह पर प्रशांत किशोर का हमला, JDU ने किया पलटवार.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव : JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर  जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने बड़ा हमला किया है.उन्होंने  तंज कसते हुए कहा कि ललन सिंह का लोकसभा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति वक्तव्य सुन लीजिए आपको हैरानी होगा. आपको लगेगा कि ये आदमी पहले आरती कर रहे थे, जब सरकार में थे, मंत्री बनना चाह रहे थे और आज इनको कमी दिख रही है. पीके ने कहा कि वैसे तो भाजपा वालों के पास इस मुद्दे पर जवाब देने वालों की कमी नहीं है, लेकिन मैं बता दूं कि जरा ललन सिंह का पूर्व में लोकसभा और लोकसभा के बाहर प्रधानमंत्री के प्रति वक्तव्य को सुन लीजिए.

प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि आज की तारीख में नीतीश कुमार की एक ही प्राथमिकता रह गई है कि किसी प्रकार मुझे मुख्यमंत्री बनना है. उन्होंने कहा कि मैं तो इतने दिनों से बिहार में चल रहा हूं. गांव-गांव का बच्चा-बच्चा इस बात को समझ रहा है और कहता है कि नीतीश को सिर्फ मुख्यमंत्री बनने से मतलब है और वो बनने में जो सहयोगी हैं वो ठीक है, जो सहयोगी नहीं हैं उनके शब्दों में उसे कोई ज्ञान नहीं है क्योंकि बिहार में सिर्फ एक ही ज्ञानी बच गए हैं, वो हैं नीतीश कुमार.

पीके ने कहा कि इस बात को हमको मानना पड़ेगा कि कुर्सी पर बने रहने का उनको ज्ञान है. चाहे जनता का समर्थन हो या न हो, जनता उनको वोट करे या न करे. जनता चाहे वोट कांग्रेस, आरजेडी, भाजपा या निर्दलीय को करे, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही बनेंगे. इतना ज्ञान नीतीश कुमार को है. प्रशांत किशोर के हमले पर जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी पलटवार किया है .उन्होंने  कहा कि PK जो राजनीतिक दलों कि चाकरी करने के लिए जाने जाते है कभी इसके साथ कभी उसके साथ लेकिन अब उन्हें तमाम राजनीतिक दलों ने पहचान लिया है.नीरज ने कहा कि भूल गए हैं शायद PK कि जब जदयू में थे तो मंत्री बनने के लिए ललन सिंह के आगे पीछे घुमा करते थे. खोलू क्यां उनकी और पोल. जब बात नहीं बनी और उनकी पोल खुलने लगी तो भाग गए और आज ज्ञान दे रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.