City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय में रिटायर टीचर और मोतिहारी में ठेकेदार की हत्या .

बेगूसराय में रिटायर टीचर और मोतिहारी में ठेकेदार की हत्या ,कानून व्यवस्था को लेकर उठे सवाल.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में ताबड़तोड़ हो रही  हत्याओं से कानून व्यवस्था (Bihar Law And order) पर सवाल खड़े होने लगे हैं. शनिवार को बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने एक रिटायर शिक्षक की मॉर्निंग वॉक के दौरान गोली मारकर बीच सड़क पर हत्या (Begusarai Murder News) कर दी. घटना बछवारा थाना क्षेत्र के फतेहा पंचायत के फतेहा रेलवे स्टेशन के समीप की है.दूसरी वारदात पूर्वी चंपारण में हुई जहां बाइक सवाल बदमाशों ने एक ठेकेदार को गोली मारकर हत्या (Motihari Crime News) कर दी. घटना चकिया थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर घटित हुई. ये सनसनीखेज वारदातें ऐसे वक्त में हुई है जब दो दिन पहले ही अररिया में बदमाशों ने एक पत्रकार विमल यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

 

नीतीश कुमार सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है. अब मोतिहारी और बेगूसराय की घटना ने लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़े कर दिए है.बेगूसराय में शनिवार सुबह रिटायर शिक्षक की हत्या को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासा सामने आ रहे. बछवारा थाना इलाके में हुई इस वारदात को लेकर बताया जा रहा कि आपसी रंजिश में उनका मर्डर किया गया. बाइक सवार अपराधियों ने फतेहा गांव निवासी 70 वर्षीय रिटायर्ड शिक्षक जवाहर राय की गोली मारकर हत्या कर दी. इससे पहले फरवरी 2021 में मृतक जवाहर राय के बेटे की भी हत्या की गई थी. जिसमें मृतक चश्मदीद गवाह थे। हत्या के बाद गांव में दहशत का माहौल है.

 

बेगूसराय में पिछले एक सप्ताह में करीब आधा दर्जन अपराधिक घटनाओं ने पुलिस के कार्य शैली पर सवाल खड़ी कर दी है. बीती रात भी पार्किंग विवाद में तीन लोगों को गोली मार दी गई थी जिसमें से एक की मौत हो गई थी बछवारा थाना क्षेत्र में ही एक उपमुखिया की गोली मारकर तीन दिन पहले हत्या कर दी गई थी. लगातार बढ़ते अपराध से लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश भी व्याप्त है.उधर, पूर्वी चंपारण में बेखौफ अपराधियों ने एक ठेकेदार को गोली मारकर हत्या कर दिया है. घटना चकिया थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर घटित हुई है. घटना के बाद बेखौफ अपराधी ने हथियार लहराते मुजफ्फरपुर की ओर भाग निकले.

 

बिहार के दो जिलों में सुबह-सुबह में डबल मर्डर से कोहराम मच गया. पुलिस प्रशासन मामले की जांच में जुटी है. डबल मर्डर से लोगों में गुस्सा भी बढ़ता जा रहा. खास तौर से बेगूसराय का मामला बिल्कुल वैसा ही है जैसे अररिया में पत्रकार विमल यादव की हत्या की गई थी. यहां भी रिटायर टीचर जवाहर राय के बेटे का दो साल पहले मर्डर किया गया था. वो इसमें अहम गवाह थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.