City Post Live
NEWS 24x7

RJD-JDU ने 2024 के लिए ताबूत की एडवांस बुकिंग कर ली: सुशील मोदी.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी नेता सुशील मोदी ने आधुनिक सुविधायुक्त भव्य संसद भवन समर्पित करने के लिए बिहार की जनता की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है. उन्‍होंने कहा कि जिन दलों ने भी इस अवसर पर नकारात्मकता दिखायी उन्होंने 2024 में अपने लिए ताबूत की एडवांस बुकिंग कर ली है.मोदी ने कहा राजद-जदयू सहित जिन दलों ने भी इस शुभ अवसर पर ईर्ष्या-द्वेष की नकारात्मकता दिखायी, उन्होंने 2024 में अपने लिए ताबूत की एडवांस बुकिंग कर ली है.

उन्होंने कहा,नया संसद भवन उदीयमान भारत का भविष्य है और जो आज इससे दूर रहे, वे भविष्य में लोकतंत्र के इस पवित्र मंदिर में प्रवेश के लिए भी तरस जाएंगे. लालू प्रसाद जन्म से हिंदू हैं, लेकिन उनकी पार्टी को अभी से ताबूत का खयाल आ रहा है.मोदी ने कहा कि नये संसद भवन में जहां सम्राट के राजचिह्न अशोक स्तंभ का प्रतिरूप है, वहीं दक्षिण के चोल राजवंश का राजदंड सेंगोल स्थापित है.

यह भवन भारत की विविधता, सांस्कृतिक विरासत और आधुनिकता का संगम है, जैसे राक्षसगण लोक कल्याण के हर यज्ञ का विरोध करते थे, वैसे ही आज का विपक्ष जन-धन योजना, किसान सम्मान निधि, सर्जिकल स्ट्राइक, जीएसटी, नोटबंदी, राफेल खरीद और नये संसद भवन के निर्माण का विरोध कर रहा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.