City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश सरकार पर बरसे RJDविधायक सुधाकर सिंह.

कहा- निहत्थों पर गोली चलाना शर्मनाक; ऊर्जा मंत्री के फायरिंग पर समर्थन पर बोले- केस होना चाहिए.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : कटिहार गोलीकां  को लेकर एकबार फिर से  पूर्व कृषि मंत्री और आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि किसी भी लोकतांत्रिक सरकार और चुनी हुई सरकार के लिए यह शर्म की बात है. उन्होंने ऊर्जा मंत्री के बयान पर कहा कि फायरिंग का समर्थन करने वालों पर मुकदमा चलाया जाना चाहिए.उन्होंने कहा कि इस मामले में 302 के तहत मुकदमा दर्ज करके वैसे पदाधिकारियों को जेल भेज देना चाहिए, जिन्होंने गोली चलाने का आदेश दिया या जिन्होंने गोली मारी.

जेडीयू कोटे से मंत्री विजेन्द्र यादव के बयान पर सुधाकर सिंह ने कहा कि मैं मंत्री के बयान की निंदा करता हूं. जिन लोगों पर राज्य के लोगों पर गोली चलाने का आरोप है उनको बचा रहे हैं. उन्हें बिहार की जनता के साथ खड़ा होना चाहिए था. अपने हक की लड़ाई के लिए प्रदर्शन होते हैं, इसका मतलब यह नहीं कि उन्हें मौत की सजा दी जाए.

प्रदर्शन के दौरान बल प्रयोग की गुंजाइश बनी रहती है. लेकिन पानी की बौछार, आंसू गैस के गोले पहले छोड़े जाते हैं. लेकिन कटिहार में लोगों को गोली मार दी गई. कैसे किसके आदेश से गोली चली, यह जांच का विषय है. किसके समर्थन से प्रशासन ने गोली चली, उन पर 120 बी का मुकदमा यानी षडयंत्र में संलिप्तता का मुकदमा चलाया जाना चाहिए.सुधाकर सिंह ने कहा कि नीतीश सरकार में कॉर्डिनेशन का अभाव है. कॉर्डिनेशन कमेटी होनी चाहिए.राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में कर्मियों का ट्रांसफर रद्द करने के सवाल पर कहा कि कॉर्डिनेशन कमिटी नहीं है तो ऐसी बड़ी- छोटी बातें सामने आती रहेंगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.