City Post Live
NEWS 24x7

 ‘कलेक्टर के मुंह पर पर थूक दो, जूते का माला पहनाओ.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

 अधिकारियों को फटे जूते की माला पहनाओ’ तेजस्वी के विधायक ने पार की हदें

 

सिटी पोस्ट लाइव :RJD के विधायक पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह  अपनी हमाहगाथ्बंधन सरकार की घेराबंदी में जुटे हैं. किसान नेता राकेश टिकैत को बिहार में घुमा रहे हैं.वो किसानों की समस्याओं को लेकर सरकार के खिलाफ एक बड़ा किसान आंदोलन शुरू करना चाहते हैं.  अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले बिहार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह  ने एकबार फिर से बड़ा विवादित बयान दिया है. सुधाकर सिंह ने किसान सभा को संबोधित  करते हुए   अपने समर्थकों को समझाया कि बगैर लाठी-डंडे के कैसे बिहार के अधिकारियों को ठीक किया जा सकता है.सुधाकर सिंह ने कहा-अधिकारियों को ठीक करने का आसान तरीका है. उनके मुंह पर थूक दो, कलक्टर के मुंह पर सौ आदमी थूकियेगा तो कौन दफा लगाकर आपको जेल भेजेगा, कोई दफा लगेगा क्या?

 

भभुआ के लिच्छवी भवन पर किसान सभा को संबोधित करते हुए सुधाकर सिंह ने सरकार और अधिकारियों पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अगर आप लोग आंदोलन के दौरान अधिकारियों पर लाठी बरसते हैं और उनका सर फट जाएगा तो आप पर 302 और 307 लग जाएगा. लेकिन, 100 लोग मिलकर कलेक्टर के मुंह पर थूक देंगे तो कलेक्टर 100 लोगों पर क्या दफा लगाएगा? सुधाकर सिंह ने कहा कि फूलों की माला की जगह अधिकारियों को फटे हुए जूते और चप्पलों की माला पहनाइए. अगर कोई अधिकारी बाजार में सब्जी देने आता है तो उसे अंगूठा दिखाइए. इन सब चीजों से आप लोगों पर किसी भी तरह का कोई धारा नहीं लगेगा. सुधाकर सिंह ने कहा आज से फूल का माला पहनाना बंद कर दीजिए.

 

दरअसल भारतमाला परियोजना के तहत बनारस-कोलकाता एक्सप्रेसवे बनाने को लेकर भारत सरकार द्वारा कैमूर के किसानों की जमीन ली जा रही है. इस मामले में किसानों का आरोप है कि सरकार जमीन का उचित मूल्य नहीं दे रही है, जिसको लेकर रविवार को दूसरी बार किसान यूनियन के नेता राकेश टिकट कैमूर पहुंचे थे. इसी दौरान सभा को आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह ने भी संबोधित किया.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.