City Post Live
NEWS 24x7

पीएम मोदी से तेजप्रताप ने मांगा 2 मिनट का वक्त.

कहा-गलत मतलब मत निकालिए, लोगों से पूछा- ऐसा कोई मंत्री है जो खुद ब्लॉगिंग करता है

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार सरकार के मंत्री व राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव  पीएम मोदी से मिलना चाहते हैं.उन्होंने पीएम मोदी से2 मिनट की मुलाकात का वक्त मांगा है. उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार ने कुछ काम नहीं किया है बल्कि सब अंबानी-अडानी के हाथों में सब कुछ दे दिया है. हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से डायरेक्ट पूछना चाहते हैं. वह तो मन की बात करते हैं. लेकिन हम कहते हैं, कि हमारे पास 2 मिनट आकर या हम ही उनके पास 2 मिनट जाकर मिलना चाहते हैं. इसके आगे उन्होंने कहा कि आप लोग 2 मिनट का गलत मतलब मत निकालिए हम केवल उनसे मिलना चाहते हैं.

तेजप्रताप यादव कार्यक्रम के दौरान पूरे रंग में दिखे. इस दौरान उन्होंने जमकर भाजपा पर वार किया. उन्होंने कहा कि हम पूजा-पाठ बहुत ज्यादा करते हैं. जब भी सदन में जाते हैं, तो टीका लगाकर जाते हैं. बीजेपी वाले नेता मुझे देखते हैं और वह भी मेरी नकल करते हैं. कोई कुछ डर से नहीं बोलता है.तेजप्रताप ने यह भी कहा कि हमने देखा कि सब लोगों ने अपना यूट्यूब चैनल बना लिया है तो हमने भी अपना यूट्यूब चैनल बना लिया. जो यूथ कर रहा है. वो हम क्यों ना करें. ऐसा कोई मंत्री है, जो खुद से ब्लॉगिंग करता हो. हम तो कर रहे हैं कुछ दिनों के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी ब्लॉगिंग करेंगे. इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी की नकल की और कहा कि वो मेरी और पिता की नकल करते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि केंद्र सरकार सरकार एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है. अभी हम आप लोगों से बातचीत कर रहे हैं और पता चला कि शाम में तेजस्वी भैया के घर पर सीबीआई और ईडी वाले पहुंच गए हैं. कब क्या हो जाए कुछ पता नहीं चल रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार में इंडिया गठबंधन के बैठक की शुरुआत हुई. कोई भी आंदोलन की शुरुआत होती है तो वह बिहार से ही होती है.तेज प्रताप यादव ने कहा कि केंद्र सरकार गरीब विरोधी है. मजदूरों के ऊपर अत्याचार कर रही है. केंद्र सरकार के मजदूर विरोधी नीतियों को डीएसएस के कार्यकर्ता गांव गांव गली-गली जाकर बताने का काम करेंगे और आर एस एस की मानसिकता के खिलाफ कार्य करते हुए RSS को देश से बाहर फेंकने के लिए काम करेंगे. तेज प्रताप यादव ने कहा कि RSS भाई भाई में फूट डालती है. हिंदू मुस्लिम में लड़ाई कराती है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.