City Post Live
NEWS 24x7

तेजप्रताप यादव ने ननिहाल में किया बड़ा कांड!

गुस्से में पार्टी कार्यकर्त्ता का गला दबाया, मारा धक्का, अब Video सोशल मीडिया में हैं खूब Viral.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव :RJD  सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे, बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.इसबार उनका एक  वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो 22 अगस्त का है. यह वीडियो तेज प्रताप यादव के ननिहाल फुलवरिया के सेलार कला गांव का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में दिखाई देता है कि मंत्री तेज प्रताप यादव गुस्से में पहले तो एक युवक का गला दबाते हैं, फिर उसे धक्का देकर पीछे धकेल देते हैं.

तेज प्रताप यादव जिस युवक को धक्का देते हैं, उस युवक का नाम सुमंत यादव है, जो पार्टी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है. सुमंत यादव गोपालगंज के जिला केसरी और पहलवान बंका यादव के पुत्र है. तेज प्रताप यादव ने सुमंत यादव के साथ इस तरह की हरकत क्योंकि, इसका खुलासा नहीं हो सका है.बताया जा रहा है कि ये वायरल वीडियो उस वक्त की है जब लालू प्रसाद यादव अपनी पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और बेटे तेज प्रताप यादव के साथ लंबे अरसे बाद ससुराल सेलार कला पहुंचे थें.

बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद और उनकी पत्नी राबड़ी देवी घर के अंदर प्रवेश कर गयी थीं. उसी के बाद यह वाकया हुआ.इसी दौरान बाहर खड़े मंत्री तेजप्रताप यादव को सुमंत यादव ने जैसे ही नमस्ते किया, तेज प्रताप यादव भड़क गए और जोर से धक्का देकर सुमंत यादव को धकेल दिया. वहीं पास में खड़े लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और लालू प्रसाद के पटना जाने के बाद वीडियो को वायरल कर दिया.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.