City Post Live
NEWS 24x7

राहुल गांधी की तरह तेजस्वी यादव पर संकट, मुकदमा दर्ज.

गुजरातियों को ठग कहने के मामले में अहमदाबाद मेट्रो कोर्ट में उनके खिलाफ एक याचिका दाखिल .

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी राहुल गांधी की तरह मानहानी के एक मामले में फंसते नजर आ रहे हैं.अपने एक पुराने विवादित बयान में ठीक उसी तरह घिरते नजर आ रहे हैं जैसे राहुल गांधी .बुधवार को गुजरात के अहमदाबाद कोर्ट में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खिलाफ मानहानि का मुक़दमा दर्ज हो गया है. गुजरातियों को ठग कहने के मामले में अहमदाबाद मेट्रो कोर्ट में उनके खिलाफ एक याचिका दाखिल की गई है. दाखिल याचिका में तेजस्वी यादव के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई है. इस मामले में आगे की सुनवाई एक मई को होगी.

 

सीबाआई छापों के बाद से ही वे लगातार प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह हमलावर नजर आ रहे थे. यह बयान तब का है जब वे विधानसभा में मेहुल चौकसी पर से रेड क्रॉस नोटिस हटने पर अपनी बात रख रहे थे, तभी मोदी-शाह पर हमला करने के चक्कर में उनकी जुबान फिसल गई और पूरे गुजराती समाज को ही उन्होंने ठग बता दिया. उन्होंने कहा था कि दो ठग हैं ना…आज देश के हालात देखे जाएं तो सिर्फ गुजराती ही ठग हो सकते हैं और उनको माफ किया जाएगा.

 

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और शाह पर अपरोक्ष रूप से हमला करते हुए कहा था कि इनके कितने यार-दोस्त हैं जो भ्रष्टाचारी हैं लेकिन उनके लिए इनका तोता नहीं निकलता है. इसके साथ ही सीबीआई छापे पर बयान देते हुए बीजेपी पर जमकर हमला किया था.तेजस्वी का यह बयान काफी वायरल हुआ था। अब अचानक इस तरीके से याचिका का दाखिल होना उपमुख्यमंत्री की मुश्किलें बढ़ा सकता है. यह याचिका इसलिये भी महत्वपूर्ण है क्योंकि ऐसे ही एक विवादित बयान के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद की सदस्यता जा चुकी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.