City Post Live
NEWS 24x7

चुनाव से पहले जेल जायेगें तेजस्वी यादव.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : भाजपा सांसद व केंद्रीय ऊर्जा मंत्री राज कुमार सिंह ने दावा किया है कि  बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव चुनाव के पहले जेल जाएंगे.उन्होंने  कहा  कि वे चार्जशीटेड हैं. उनके खिलाफ काफी सबूत हैं. चुनाव के पहले के बाहर रहेंगे क्या?इंडिया गठबंधन पर उन्होंने कहा कि नाम से क्या होता है. इंडियन मुजाहिदीन भी है. उसका क्या हुआ? INDIA के सहयोगियों के 2G और कोल स्कैम कहीं गए नहीं हैं. कोर्ट में पेंडिंग पड़ा हुआ है. सहयोगी दलों के नेता इसमें आरोपित हैं.

 

पटना  जिला अतिथिशाला में केंद्रीय ऊर्जा मंत्री ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान  कहा कि कांग्रेस की संख्या धीरे-धीरे घट रही है. कांग्रेस समाप्ति की ओर जा रहा है. पार्लियामेंट में इनकी संख्या कितनी रहेगी? दूसरी तरफ देखेंगे कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी में गठबंधन है. दिल्ली में आम आदमी पार्टी क्या कांग्रेस को एक भी सीट देगी. बंगाल में क्या तृणमूल कांग्रेस को सीट देगा.आरके सिंह ने पूछा कि उधर साउथ में जाइए तो डीएमके और कांग्रेस के बीच समझौता होगा क्या? उन्होंने कहा कि  विपक्षी एकता का सिर्फ दिखावा है. इंडिया एनडीए के लिए  कोई चुनौती नहीं है. राहुल गांधी जो खुद अपना चुनाव हार जाते हैं  बीजेपी के लिए कोई चुनौती नहीं बन सकते हैं.

 

आरके सिंह ने कहा  कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जानते हैं कि उनका समय खत्म हो गया है. वह 40-42 सीट पर आ चुके हैं. अगले चुनाव में क्या राजद 40 सीट से ज्यादा दे सकता है? उनका कद छोटा हो चुका है. वे खुद घोषित कर चुके हैं कि अगले चुनाव में नहीं रहूंगा.केन्द्रीय मंत्री के दावे को लेकर ये सवाल उठने लगा है -क्या तेजस्वी यादव को लोक सभा चुनाव के पहले बीजेपी जेल भेंजने की तैयारी कर चुकी है?

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.