City Post Live
NEWS 24x7

जन्माष्टमी- चेहल्लुम को लेकर पटना में चप्पे-चप्पे पर पुलिस.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : आज बिहार में जन्माष्टमी व चेहल्लुम  एक साथ मनाया जा रहा है. इसे लेकर पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की गई है. पूर्व एसपी संदीप कुमार सिंह, एएसपी सरथ आरएस,अनुमंडलाधिकारी गुंजन सिंह ने पुलिस व रैफ के जवानों के साथ बुधवार को अशोक राजपथ पर फ्लैग मार्च किया. सुलतानगंज, आलमगंज, खाजेकलां, चौक, मालसलामी थानाध्यक्ष ने भी रैफ के जवानों के साथ मार्च कर शांति व सौहार्दपूर्ण माहौल में त्योहार मनाने की अपील किया. पूर्व एसपी संदीप कुमार सिंह ने कहा कि चेहल्लुम के अखाड़ा की ड्रोन से निगरानी की जाएगी.

जगह-जगह सीसीटीवी लगाए गए हैं. किसी भी संदिग्ध व्यक्ति को देखते ही कार्रवाई करने का निर्देश जारी किया गया है.रैफ की एक कंपनी के साथ संबंधित थानों की पुलिस की तैनाती कर दी गई है. आलमगंज थाना अन्तर्गत चैलीटाड़ के शाह बाकर का तकिया कर्बला में गुरुवार को अखाड़ा पहलाम होगा. इसके लिए कर्बला के समीप, पश्चिम दरवाजा और नगर निगम के मीनाबाजार स्थित कार्यालय के समीप अस्थायी थाना व नियंत्रण कक्ष काम करेगा.

पटना के 101 संवेदनशील चौक-चौराहों पर पुलिस तैनाती कर दी गई है. चिह्नित 130 संवेदनशील स्थलों पर कड़ी चौकसी का निर्देश थानाध्यक्षों को दिया गया है. 27 टीम पैदल गश्ती करेगी. चेहल्लुम के अखाड़ा में डीजे जाने, हथियार लेकर चलने पर प्रतिबंध होगा. बिना लाइसेंस अखाड़ा निकालने वालों पर कार्रवाई की जाएगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.