City Post Live
NEWS 24x7

पटना में चेहरे पर पट्टी बांध कर फिल्म देखने पहुंच रहे युवा.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव : शाहरुख खान की फिल्म जवान का जलवा युवाओं के सर चढ़कर बोल रहा है. है. पहले दिन की धमाकेदार ओपनिंग के बाद से  लोगों का फिल्म को लेकर उत्साह और क्रेज देखने लायक है.पहले दिन जवान’ के लिए फैंस की बेकरारी इतनी रही कि सुबह से लेकर रात तक के शो हाउसफुल रहे. पूरे देश सहित बिहार की राजधानी पटना में जवान के सभी शो हाउसफुल रहे.. शुरुआती आंकड़े बता रहे हैं कि किंग खान ने बड़े पर्दे पर नया रिकॉर्ड कायम किया है. दूसरे दिन भी लोगों के बीच जवान का जलवा बरकरार रहा. कोई एग्जाम छोड़ तो कोई नमाज छोड़ फिल्म देखने पहुंचा. अपने चेहरे पर बैंडेज लपेटे युवाओं ने शाहरुख खान के लुक की कॉपी करने की कोशिश भी की.

 

चेहरे पर बैंडेज लपेटे  युवक शाहरुख खान की फिल्म जवान देखने के लिए पहुँच रहे हैं.ईन युवकों ने शाहरुख खान के बैंडेज वाले लुक को  अपनाने का प्रयास किया. अपने चेहरे पर बैंडेज लपेटे भी युवक फिल्म देखने पहुंचे हुए थे. युवाओं में जवान का खूब क्रेज देखने को मिल रहा है. जवान का एक डायलॉग ‘बेटे को हाथ लगाने के पहले बाप से बात कर…’ सबकी जुबान पर चढ़ चुका है. वहीं, दीपिका पादुकोण के फांसी वाले सीन ने लोगों को रुलाया.

 

पटना में 13 सिनेमा हॉल में जवान फिल्म लगी हुई है. इसमें सिनेपोलिस, पी & एम मॉल में 09 शो चल रहे हैं, आईनॉक्स अशोक में 7 शो, सिनेमा कैफे स्मार्ट थिएटर में 03, कांफ्लेक्स स्मार्ट थिएटर में 12 शो, पीकेवी स्मार्ट सिनेमा में 06 शो, रिजेंट में 5 शो, मोना और एलफिंस्टन में 6 शो सहित कई सिनेमाहॉल में फिल्म लगी हुई है. दूसरे दिन भी हर सिनेमाहॉल का हाल ऐसा था कि सभी लगभग हाउसफुल था. ऑफलाइन टिकट भी एक दिन बाद की मिल रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.