City Post Live
NEWS 24x7

ऑटो हड़ताल से बेहाल पटना, लालू से मिला आश्वासन.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्वी पटना क्षेत्र के सभी ऑटो रिक्शा चालकों की अनिश्चितकालीन हड़ताल से दूसरे दिन भी लोग हलकान रहे.टाटा पार्क ऑटो स्टैंड को लेकर नगर निगम के आयुक्त और ऑटो चालक संघ के बीच की बातचीत बेनतीजा निकलने के कारण हड़ताल शनिवार को भी जारी रही.पटना स्टेशन पर उतरने वाले बिहार के विभिन्न जिलों से आए लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

 

 ऑटो चालक संघ के महासचिव राजकुमार झा समेत तमाम संघ के लोग राबड़ी आवास पहुंचे. संघ ने अपनी मांगों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से मिलकर अपनी बातों को रखा.  लालू ने कहा है कि जल्द ही आपकी समस्या का निदान किया जाएगा. राजकुमार झा ने बताया कि पूर्वी क्षेत्र में ऑटो का हड़ताल अनिश्चितकालीन के लिए रहेगा.5 सितंबर को पटना जिले के ऑटो चालक और फुटपाथ दुकानदार मिलकर पटना बंद रखेंगे.

 

इस ऑटो हड़ताल की वजह से पटना जंक्शन से राजधानी के अलग-अलग इलाकों में जाने वाले लोगों को ऑटो नहीं मिल रही है. ऊपर से तेज गर्मी ने यात्रियों की समस्या बढ़ा दी है. पटना में लगभग 5000 ऑटो हैं. इसमें 80% फीसदी ऑटो हड़ताल पर हैं.पटना में शुक्रवार से  ऑटो रिक्शा हड़ताल पर हैं.कंकड़बाग, नाला रोड, हनुमान नगर, बाजार समिति, गाय घाट, अगमकुआं जाने वाले सभी ऑटो रिक्शा और ई रिक्शा बंद हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.