City Post Live
NEWS 24x7

माउंटेन मैन’ दशरथ मांझी के बेटे-दामाद JDU में शामिल. ‘

Son-in-law of 'Mountain Man' Dashrath Manjhi joins JDU.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :  JDU भले जीतन राम मांझी के महागठबंधन से चली जाने से किसी तरह के नुकशान नहीं होने का दावा कर रहा हो लेकिन जिस तरह से मांझी के बेटे के कैबिनेट से इस्तीफे के बाद नीतीश कुमार ताबड़तोड़ कारवाई कर रहे हैं, उससे JDU की चिंता उजागर हो गई है. मांझी के जाने के बाद नीतीश कुमार ने एक ओर रत्नेश सदा को मंत्रिमंडल में शामिल कराया तो बिना समय गवाएं पर्वत पुरुष दशरथ मांझी के पुत्र और उनके दामाद को जदयू में शामिल करा लिया. पटना में जेडीयू कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में पर्वत पुरुष दशरथ मांझी के पुत्र और उनके दामाद को पार्टी में शामिल कराया गया.

 

 मिलन समारोह में भागीरथ मांझी ने कहा कि हमारे पिता को नीतीश कुमार ने बहुत मान सम्मान दिया. उनको नाम और पहचान नीतीश कुमार ने दी. मैं उनकी पार्टी में शामिल हो रहा हूं. वहीं मिथुन मांझी ने कहा कि मांझी समाज को नीतीश कुमार ने सम्मान दिया है. जेडीयू कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में नव निर्वाचित मंत्री रत्नेश सदा ने जीतन राम मांझी पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं कर्म के बदौलत यहां तक पहुंचा हूं लेकिन संतोष सुमन अपने पिता के नाम से मंत्री बने थे. उन्होंने समाज के लिए कुछ नहीं किया. नीतीश कुमार का प्यार मुझे और हमारे समाज को मिलते रहा है. मैंने मुसहर सम्मेलन कराया था, उससे नीतीश कुमार बहुत प्रभावित हुए थे.

 

गौरतलब है  कि बिहार विधानसभा चुनाव में भी दलित एक बड़ा फैक्टर और वोट बैंक हैं, जिन्हें हर पार्टी अपने पाले में करने का प्रयास कर रही है. महागठबंधन को छोड़ने वाले मांझी फिर से बीजेपी (एनडीए) में ही जाएंगे ये तय माना जा रहा है लेकिन देखना होगा कि वो इसका फैसला कब लेते हैं.मांझी के खिलाफ लोक सभा चुनाव में नीतीश कुमार पर्वत पुरुष दशरथ मांझी के पुत्र  या फिर उनके दामाद को चुनाव मैदान में उतार सकते हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.