City Post Live
NEWS 24x7

मकर संक्रांति से पहले बढ़ी ठंड, कोहरे से होगा बुरा हाल.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार के तापमान में  न्यूनतम तापमान में दो से चार डिग्री की गिरावट आने से ठंड में वृद्धि हो गई है.शीत लहर चल रही है.मकर संक्रांति से पहले लोगों को कड़ाके की ठंड झेलनी पड़ रही है.अगले  तीन दिनों तक तापमान में गिरावट की संभावना है. प्रदेश के उत्तर-पश्चिम, उत्तर-मध्य भागों में घना कोहरे को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है. पटना समेत अन्य भागों में हल्के से मध्यम दर्जे का कोहरे का प्रभाव बना रहेगा. पछुआ हवा के कारण सुबह-शाम कनकनी बने रहने के साथ दिन में धूप निकलने से ठंड का प्रभाव थोड़ा कम रहेगा.

 बुधवार को दिन में धूप का साथ मिलने से राहत महसूस हुई.पटना सहित 21 शहरों के न्यूनतम तापमान में आंशिक वृद्धि दर्ज की गई. 8.4 डिग्री के साथ भागलपुर सबौर में सर्वाधिक न्यूनतम तापमान दर्ज किया गया. राजधानी के न्यूनतम तापमान में 2.9 डिग्री की वृद्धि के साथ 13.0 डिग्री दर्ज किया गया. बुधवार को पटना का न्यूनतम तापमान सामान्य से चार डिग्री ऊपर दर्ज किया गया. सुपौल, बेगूसराय, खगड़िया, बांका, कटिहार, पूर्णिया, किशनगंज के न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज की गई.

सर्दी के कारण कुत्ते ज्यादा बीमार हो रहे हैं. मौसमी बीमारी का असर गाय-बकरी और अन्य पशु पक्षियों में बढ़ गया है. खेतान मार्केट के निकट प्रांतीयकृत पशु चिकित्सालय में लोग दूर-दूर से अपने पशुओं का इलाज कराने के लिए पहुंच रहे हैं. यहां 24 घंटे पशुओं के इलाज की सुविधा है.यहां पर गाय, भैंस, बकरी, कुत्ता, बिल्ली, खरगोश समेत सभी तरह के पक्षियों का इलाज किया जाता है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.