City Post Live
NEWS 24x7

मनीष कश्यप ने कहा-बिहार के नेताओं पर भरोसा नहीं.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : प्रोडक्शन वारंट के साथ पटना पहुँच तमिलनाडु की पुलिस पटना कोर्ट के के आदेश के बाद अपने साथ आज यूट्यूबर मनीष कश्‍यप को हवाई मार्ग से चेन्‍नई के लिए रवाना हो गई. बिहार पुलिस की टीम भी साथ गई है.तमिलनाडु में बिहारी श्रमिकों पर हमले का झूठा वीडियो शेयर करने के आरोपित यूट्यूबर मनीष कश्यप (Youtuber Manish Kashyap) के तेवर एअरपोर्ट पर बहुत आक्रामक दिखे.मीडिया से बात करते हुए मनीष कश्यप ने कहा कि उसे नेताओं पर भरोसा नहीं है. बिहार के नेताओं ने राज्य को बर्बाद कर दिया है. भारत में पहली बार किसी पत्रकार के साथ ऐसा हो रहा है. आज नहीं तो कल बिहार जरूर बदलेगा.

मनीष कश्यप ने कहा कि मेरे सारे वीडियो देख लीजिए, मैंने सिर्फ मजदूरों की आवाज उठाई है. बिहार और तमिलनाडु पुलिस को लेकर उसने कहा कि मेरे साथ पुलिस ने कोई बदतमीजी नहीं की है. मैंने किसी के बारे में कुछ गलत नहीं बोला है. आपलोग मेरा वीडियो देख सकते हैं. लड़ाई आपलोगों को भी लड़ना पड़ेगा. मुझपर राजनीतिक आरोप लगाए गए हैं. सब झूठ है.गौरतलब है कि प्रोडक्शन वारंट लेकर पहुंची तमिलनाडु पुलिस न्‍यायालय के आदेश के बाद आज यूट्यूबर मनीष कश्‍यप को लेकर चेन्‍नई रवाना हो रही थी. मनीष को 31 मार्च को मदुरई कोर्ट में पेश किया जाएगा. चेन्‍नई ले जाए जाते वक्‍त पटना एयरपोर्ट पर मनीष कश्‍यप ने कहा कि उसे न्‍यायालय व कानून पर भरोसा है.

गौरतलब है कि पांच दिनों तक रिमांड पर लेकर आर्थिक अपराध इकाई (EOU) ने मनीष (Manish) से सोमवार तक पूछताछ की थी. मंगलवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. इसी बीच आर्थिक अपराध के विशेष न्यायिक दंडाधिकारी आदिदेव की अदालत ने मनीष कश्यप (Manish Kashyap) के खिलाफ मंगलवार को प्रोडक्शन वारंट (Production Warrant) जारी किया.इस मामले में तमिलनाडु की पुलिस ने अदालत में आवेदन देकर मनीष कश्यप को तमिलनाडु की अदालत में पेश करने के लिए प्रोडक्शन वारंट देने का अनुरोध किया था. अदालत ने तमिलनाडु पुलिस को 31 मार्च तक मदुरई की अदालत में पेश करने का आदेश दिया है. मदुरई कोर्ट में पेशी के बाद तमिलनाडु पुलिस 15 दिनों की रिमांड मांगेगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.