City Post Live
NEWS 24x7

प्यार के झांसे में लेकर बनाया VIDEO, करने लगा ब्लैकमेल.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव : प्यार का झांसा देकर महिलाओं का अश्लील video बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.बिहार के समस्तीपुर जिले में महिला को अपने प्यार के झासे में लेकर आपतिजनक वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जाता है कि गिरफ्तार किए गए आरोपी ने महिला को अपने प्यार के झांसे में लेकर आपतिजनक वीडियो बनाया और फिर 5 लाख रुपये की डिमांड करने लगा. वहीं जब महिला के द्वारा रुपया देने से मना कर दिया गया तो आरोपी ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

 

अब इस मामले में महिला ने समस्तीपुर के साइबर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी के अनुसार  4 फरवरी 2023 को महिला के मोबाइल पर मुजफ्फरपुर जिला के अहियापुर थाना क्षेत्र के रहने वाले मोहम्मद अरमान उर्फ मोहम्मद आर्यन के द्वारा कॉल किया गया था. महिला अनजान नंबर देखकर कॉल रिसीव नहीं कर रही थी जिसके बाद भी उसके मोबाइल पर लगातार कॉल करना जारी रहा. आखिरकार महिला ने फोन उठाया, जिसके बाद दूसरी लाइन पर बात कर रहे आरोपी मोहम्मद आर्यन ने खुद को महिला के पति का रिश्तेदार बताया और बात करने लगा.

आरोपी ने महिला को अपने प्यार जाल में फंसाया और उसके साथ गलत काम भी किया. बताया जाता है कि महिला का पति बाहर रहकर मजदूरी का कार्य करता है. यही वजह रही कि आरोपी मोहम्मद आर्यन ने महिला को अपने प्यार के जाल में फंसाया और उसके घर तक पहुंच गया. महिला अपनी सास और ननद के साथ रहती थी. हालांकि आरोपी ने उन दोनों को भी विश्वास में लेकर महिला के कमरे में चला गया और उसके साथ संबंध बनाने की जिद करने लगा. मना करने पर घर में ही जहर खाकर मर जाने की बात का हवाला देकर उसने महिला से संबंध बनाया और वीडियोबना लिया.

बताया जाता है कि कुछ दिन बाद महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देने का धमकी देते हुये आरोपी ने पीड़िता से से 5 लाख रुपये की डिमांड की. पीड़िता आरोपी के सामने बहुत गिड़गिड़ायी  लेकिन, आरोपी मो अरमान नहीं माना. मांग पूरी नहीं होते देख आरोपी ने महिला का आपजिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद पीड़िता ने साइबर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी. इसके बाद लंबी अनुसंधान की प्रक्रिया चली और फिर आरोपी की गिरफ्तारी हुई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.