City Post Live
NEWS 24x7

पशुपति पारस को कांग्रेस का ऑफर ?

लालू यादव से तीन सीट मांगकर फंसे पारस, कांग्रेस ने दे दिया है अपनी पार्टी को विलय का ऑफर.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर  बिहार में सियासी घमाशान मचा हुआ है. नेताओं के इधर से उधर जाने का सिलसिला जारी है.जनता दल यूनाइटेड के कई नेताओं ने RJD  ज्वाइन कर ली है.जन अधिकार पार्टी के पप्पू यादव ने तो कांग्रेस की ज्वाइन कर ली और पार्टी का विलय कर दिया. अब पशुपति पारस पर सबकी निगाहें टिकी हैं.पशुपति पारस को लालू यादव और कांग्रेस के अखिलेश प्रसाद सिंह ने अपनी पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर दिया है.सूत्रों के अनुसार पारस लालू यादव से तीन सीट मांग रहे हैं.

 पशुपति पारस को एनडीए ने लोकसभा चुनाव के लिए एक भी सीट नहीं दी है. एनडीए ने पारस की जगह चिराग पासवान पर भरोसा किया और पांच सीटें दी. जिसके बाद पारस ने अपनी राह एनडीए से अगल कर ली. उन्होंने केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा भी दे दिया. कांग्रेस के पास पशुपति पारस का दूत शुक्रवार को पहुंचा .लेकिन कांग्रेस ने भी पारस को अपनी पार्टी का विलय कर चुनाव लड़ने का ऑफर दे दिया.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि पप्पू यादव आना चाहते थे और आए अगर पशुपति पारस भी आना चाहते हैं तो आ सकते हैं. जो भी कांग्रेस में आएगा हम उसका स्वागत करेंगे. अखिलेश के इस बयान से साफ है कि वह पशुपति पारस की पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करना चाहते, लेकिन अगर पारस कांग्रेस ज्वाइन करते हैं तो वो उसके लिए तैयार हैं. लेकिन पशुपति पारस को हाजीपुर सीट चाहिए जो लालू यादव ही दे सकते हैं.पारस आज दिल्ली में अपने परिवार के साथ सलाह मशविरा करने के बाद फैसला लेगें.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.