City Post Live
NEWS 24x7

Gadar 2: पटना में सभी शो हाउसफुल, ग़दर मचा रही है फिल्म.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव : सिनेमा हॉल का जलवा अभी ख़त्म नहीं हुआ है.अगर फिल्म अच्छी हो तो आज भी लोग उसे देखने के लिए सिनेमा हाल जरुरु जाते हैं. सनी देओल-अमीशा पटेल अभिनीत फिल्म गदर 2 की सफलता से साफ़ है कि सिनेमा हॉल के पर्दे से आअज भी लोगों का लगाव कायम है.इस फिल्म में देश भर में पहले दिन से ग़दर मचाना शुरू कर दिया ही.पटना के सभी  सिनेमा हॉल में फिल्म रिलीज के पहले ही दिन दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ी. शुक्रवार को फिल्म गदर 2 के तीनों शो हाउसफुल चल रहे थे.

 भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में शुमार गदर 2 ने ठीक वैसा ही माहौल बना दिया है, जैसी इससे उम्मीद की गई थी. वर्ष 2001 में आई फिल्म गदर के तारा सिंह को जनता ने पहली ही बार में अपने दिल में बसा रखा था. अब दो दशक से ज्यादा समय बाद बाद आए फिल्म के सीक्वल को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है.वर्ष 2001 में गदर फिल्म को दर्शकों ने बड़े पर्दे पर देखा था. ‘मैं निकला गड्डी ले के’ गाने वाले एक साधारण ट्रक ड्राइवर का अपने प्यार के लिए पाकिस्तान तक चले जाना और हर हद पार कर देना आज भी सभी लोगों को याद है.

अब इसका सीक्वल गदर 2 पहले दिन से ही पटना के सिनेमाघरों में धूम मचा रहा है. मूवी देखकर निकले दर्शकों ने बताया कि गदर 2 में तारा सिंह फिर से पाकिस्तान जा रहे हैं. इस बार तारा अपने बेटे के लिए सरहद पार करता है. 22 साल बाद आए इसके सीक्वल के लिए जनता की प्रतिक्रिया बहुत उत्साहबर्धक है.बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन गदर 2 को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है.. फिल्म के दौरान दर्शकों के द्वारा खूब नारे लगाए गए. दर्शक वर्ग देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत दिखे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.