City Post Live
NEWS 24x7

BJP MLC के समर्थकों पर लगा मारपीट का आरोप.

थाना में आवेदन लेकर पहुंची महिला, कहा- मुफ्त में खाना नहीं खिलाने पर गाली गलौज करते हैं .

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पटना के सचिवालय थाना क्षेत्र में एक महिला दुकानदार ने बीजेपी एमएलसी के समर्थकों पर मारपीट का गंभीर आरोप लगाया है।
सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी एमएलसी नवल किशोर यादव के समर्थकों पर एक महिला दुकानदार के साथ मारपीट का गंभीर आरोप लगा है. पीड़िता के मुताबिक बीजेपी एमएलसी के समर्थक मुफ्त में खाना खिलाने और मांस-मछली बनाने का दबाव बना रहे थे. जब पीड़िता ने वैष्णव होने का हवाला देकर मांस मछली बनाने से इंकार किया तो उसके ऊपर किराए की दुकान खाली करने का दबाव बनाया जाने लगा.पटना के सचिवालय थाना क्षेत्र में होटल चलाने वाली महिला दुकानदार प्रीति झा के अनुसार वो प्रत्येक माह बीजेपी एमएलसी को दुकान की किराया समय पर देती है. बावजूद इसके दुकान खाली कराने के लिए मारपीट करने के साथ कई तरह से प्रताड़ित कर रहे हैं.

पीड़ित महिला दुकानदार प्रीति झा दुकान चलाकर अपने बीमार पति और छोटे बच्चे का भरण पोषण करती है.वह समय से किराया भी देती है.लेकिन इसके वावजूद उसके साथ बीजेपी एमएलसी के गुर्गों और परिजनों के द्वारा मारपीट किया जाता है. पीड़िता ने बताया कि उसने दुकान के एडवांस के तौर पर 60 हजार रुपए, पांच हजार दुकान का किराया के साथ 2000 रुपए पानी का पैसा देने पर तय हुआ था. लेकिन जब हमारी दुकान चलने लगा तो दुकान खाली कराने के लिए आरोप प्रत्यारोप लगाकर गाली गलौज के साथ मारपीट कर दुकान खाली करने का दबाव बनाने लगे.

 

जब इसकी लिखित शिकायत दी तो थाने से भगा दिया गया. पीड़िता इस हालत में पटना एसएसपी कार्यालय पहुंची.एसएसपी तो नहीं मिले लेकिन मौके पर पदाधिकारी ने कार्रवाई का भरोसा देते हुए SHO सचिवालय के नाम एक पर्ची काटकर दिया और कहा कि अब आपकी FIR ले लिया जायगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.